Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ के TIFF और BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए है तैयार!

विनीत कुमार सिंह अभिनीत ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का TIFF और BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने वाला है, एक्टर ने आभार व्यक्त किया
‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इसने इंटरनेट पर काफी चर्चा बटोरी है। महाराष्ट्र के छोटे से शहर मालेगांव में सेट की गई यह फिल्म नासिर शेख की कहानी है, जिसका किरदार आदर्श गौरव ने निभाया है। यह एक फिल्ममेकर है, जो रोजमर्रा की जिंदगी की उबाऊपन से बचने के लिए सिनेमा की ओर रुख करता है। ट्रेलर में फिल्म की एक बेहतरीन झलक दिखाई गई है, जिससे दर्शक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि कहानी कैसे आगे बढ़ती है। फिल्म में विनीत कुमार सिंह भी एक बिल्कुल नए और चंचल किरदार में हैं, जिसमें उनका एक ऐसा पक्ष दिखाया गया है, जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा। फैंस उन्हें इस अनोखे अवतार में देखकर रोमांचित हैं, जो उनकी सामान्य भूमिकाओं से एक महत्वपूर्ण बदलाव दर्शाता है। यह फिल्म 13 सितंबर, 2024 को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) के 49वें एडिशन में अपना प्रीमियर करने के लिए तैयार है, जिसमें सिंह शामिल होंगे। TIFF प्रीमियर के बाद, फिल्म का अगला प्रीमियर 10 अक्टूबर, 2024 को प्रतिष्ठित BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगा। फिल्म के इंटरनेशनल प्रीमियर के बारे में अपना उत्साह और गर्व व्यक्त करते हुए, सिंह ने कहा, "ये प्लेटफॉर्म उन फिल्मों को उजागर करने में महत्वपूर्ण हैं, जो नया नजरिया पेश करता है और अनूठी कहानी का जश्न मनाता है। 'सुपर बॉयज ऑफ मालेगांव' का हिस्सा बनना एक अच्छा अनुभव रहा है और मैं इस फिल्म को ऐसे प्रतिष्ठित मंच पर पहचाने जाने से रोमांचित हूं। मैं इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि दर्शक इस फिल्म को कैसे स्वीकार करेंगे, जिसे हमने पूरे दिल से बनाया है।"
रीमा कागती द्वारा निर्देशित ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ में विनीत कुमार सिंह, आदर्श गौरव और शशांक अरोड़ा जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। सिंह फिलहाल अपनी हालिया फिल्म ‘घुसपैठिया’ की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। इसके अलावा, उनके पास कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं, जिनमें मल्टीलिंगुअल पैन-इंडिया फिल्म ‘एसडीजीएम’ भी शामिल है, जिसमें वे सनी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। सिंह के पास पाइपलाइन में ‘आधार’ और ‘रंगीन’ भी हैं, जो बेहतरीन प्रदर्शन करने का वादा करती हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.