Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

ट्रिपल तलाक, बच्चों की कस्टडी और चार शादियों की चुनौतियों पर प्रकाश डालती फ़िल्म सायरा खान

*ट्रिपल तलाक, बच्चों की कस्टडी और चार शादियों की चुनौतियों पर प्रकाश डालती फ़िल्म सायरा खान केस
". सायरा खान केस " केस को मिला निर्माता निर्देशक सुभाष घई का सपोर्ट ! फ़िल्म के मुहूर्त पर दर्ज की अपनी मौजूदगी और कही ये बात !*
प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और निर्देशक सुभाष घई ,स्वाति चौहान द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म सायरा खान केस के मुहूर्त पर अपनी मौजूदगी दर्ज की । आपको बता दे कि एक्टर और राइटर करण राजदान इस फ़िल्म के मेंटर के रूप में होंगे। वास्तविक जीवन के मामले पर आधारित यह फिल्म भारत के धर्मनिरपेक्ष ढांचे में ट्रिपल तलाक, बच्चों की कस्टडी और चार शादियों की चुनौतियों पर प्रकाश डालती है।
फिल्म में रजनीश दुग्गल, पूनम दुबे, राजीव वर्मा, आराधना शर्मा, मनमोहन तिवारी और करण राजदान एडवोकेट पठान की महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। स्वाति चौहान द्वारा लिखित और करण राजदान द्वारा अतिरिक्त पटकथा वाली यह फिल्म पारिवारिक न्यायालय की प्रधान न्यायाधीश के रूप में स्वाति के प्रत्यक्ष अनुभव को पर्दे पर लाती है, जिससे ऐसे मामलों में कानूनी और भावनात्मक संघर्षों का प्रामाणिक चित्रण सुनिश्चित होता है।
मुहूर्त के बारे में बोलते हुए सुभाष घई ने फिल्म के लिए अपना समर्थन व्यक्त करते हुए कहा, “ *सायरा खान केस* एक महत्वपूर्ण बातचीत को सामने लाता है। यह एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को पसंद आएगी और मैं इस महत्वपूर्ण क्षण का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ।”
फिल्म का निर्माण सोल फिल्म्स द्वारा किया गया है और लॉर्ड शिवा कम्युनिकेशंस द्वारा डिजाइन किया गया है, जिसमें मयंक शर्मा द्वारा छायांकन, मेघा पाराशर द्वारा वेशभूषा और अभिषेक बोस द्वारा कला निर्देशन किया गया है। संगीत हर्षवीर द्वारा रचित है, जो कथा में भावनात्मक गहराई जोड़ता है, गीत श्वेता राज द्वारा लिखे गए हैं।
फिल्म का मुहूर्त 15 सितंबर को सम्पन्न हुआ, जिसके बाद दो दिन की शूटिंग होगी। 30 दिन का शेड्यूल 1 अक्टूबर को भोपाल में शुरू होगा, उसके बाद नवंबर में बाकू, अजरबैजान में शेड्यूल होगा। फिल्म का निर्माण सलीम लालानी और निज़ार लालानी, स्वाति चौहान, शमशु पिरानी, ​​निमेश पटेल और सतीश भानुशाली ने किया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.