Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

तमन्ना ने न्यू जर्सी मे 19 वे भारत दिवस परेड मे किया नेतृत्व

 *तमन्ना भाटिया ने न्यू जर्सी में 19वें भारत दिवस परेड के ग्रैंड मार्शल के रूप में समारोह का नेतृत्व किया।*


*तमन्ना भाटिया को ग्रैंड मार्शल के रूप में सम्मानित किया गया, उन्होंने न्यू जर्सी में 19वें भारत दिवस परेड का नेतृत्व किया।*

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के जीवन में भले ही उनकी वेब सीरीज जी करदा और उनकी फिल्में लस्ट स्टोरीज 2, जेलर और भोला शंकर जैसी लगातार सफलताएं रही हों, लेकिन इस कावला सनसनी के लिए सबसे गौरवपूर्ण क्षण यह है कि उन्हें इसका नेतृत्व करना था। आगामी एनजे इंडिया डे परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में।


तमन्ना भाटिया अपनी करिश्माई ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और बहुमुखी अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने कई भाषाओं में फैली अपनी विविध फिल्मोग्राफी के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। वह सिनेमा प्रेमियों के बीच एक प्रिय व्यक्ति बन गई हैं। एनजे इंडिया डे परेड के ग्रैंड मार्शल के रूप में उनका चयन न केवल उनके शानदार करियर बल्कि मनोरंजन उद्योग में उनकी प्रेरणादायक यात्रा को भी दर्शाता है। परेड में भारतीय-अमेरिकी सामाजिक कैलेंडर पर प्रकाश डाला गया जो भारतीय संस्कृति, परंपराओं और राष्ट्र की उपलब्धियों के शानदार प्रदर्शन के रूप में विकसित हुआ। यह कार्यक्रम रंगों, संगीत, नृत्य और झांकियों का बहुरूपदर्शक था, जिसमें भारत और उसके प्रवासी भारतीयों का सार समाहित था। परेड के नेता के रूप में तमन्ना भाटिया की भूमिका ने संस्कृतियों को जोड़ने और एकता को बढ़ावा देने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाया, और परेड में उनकी भागीदारी ने कार्यक्रम के सांस्कृतिक महत्व को बढ़ाया, जिसने और भी अधिक विविध और उत्साही दर्शकों को आकर्षित किया।



जैसे ही जेलर अभिनेत्री ने मंच संभाला, जो वास्तव में वैश्विक उत्सव के सार को समेटे हुए भारतीय-अमेरिकी प्रवासी के साझा सपनों, आकांक्षाओं और उपलब्धियों का प्रतीक है। उनकी तमिल और तेलुगु फिल्मों जेलर और भोला शंकर की शानदार सफलता के बीच, जहां वह क्रमशः महानायक रजनीकांत और चिरंजीवी के साथ अभिनय करती हैं, तमन्ना भाटिया आगामी परियोजनाओं की एक रोमांचक लाइनअप के लिए भी तैयार हैं। इनमें मलयालम फिल्म बांद्रा, तमिल फिल्म अरनमनई 4 और जॉन अब्राहम के साथ हिंदी वेंचर वेदा शामिल हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.